उत्तराखंड

उत्तराखंड पुलिस को एक चूहे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार..

रिपोर्ट आने पर होगा खुलासा, कई गिरफ्तारियां भी होनी तय..

इस खबर को सुनिए

पंच👊🏻नामा-ब्यूरो
उत्तराखंड डेस्क: किसी केस की गुत्थी सुलझाने के लिए आपने पुलिस को अभी तक किसी मृत व्यक्ति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करते सुना होगा, लेकिन एक पेचीदा मामले की तह तक जाने के लिए उत्तराखंड पुलिस को एक चूहे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। हो सकता है आपको यह बात अजीब लगे, लेकिन इसमें लेश मात्र भी झूठ नहीं है। मामला उधमसिंहनगर जिले का है। ट्रांजिट कैंप क्षेत्र के आजादनगर में एक कबाड़ी के गोदाम से हुए गैस रिसाव कांड में पुलिस को चूहे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। दरअसल, चूहे की पीएम रिपोर्ट से यह पता लग पाएगा कि कौन सी जहरीली गैस का रिसाव हुआ था। ताकि आरोपियों को ढूंढकर गिरफ्तार किया जा सके।

फाइल फोटो

बीते 30 अगस्त को आजादनगर में एक कबाड़ के गोदाम से जहरीली गैस का रिसाव हुआ था। जिसकी चपेट में आकर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों और कर्मचारियों को मिलाकर करीब 40 लोग बेहोशी की चपेट में आ गए थे। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। पुलिस को अंदेशा है कि क्लोरीन गैस का रिसाव हुआ है। घटनास्थल के आस पास कुछ चूहे मरे हुए मिले थे। इसलिए गैस का पता लगाने के लिए पुलिस ने एक मरे हुए चूहे को पोस्मार्टम के लिए बरेली की आईवीआरआई लैब में भेजा था। उसी रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली है, इसलिए पुलिस अब लैब को रिमाइंडर भेजने की तैयारी कर रही है।

मनोज कत्याल (एसपी सिटी उधमसिंहनगर)

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि गैस की पुष्टि करने के लिए घटनास्थल पर मृत मिले चूहे को पोस्टमार्टम के लिए बरेली लैब में भेजा था। अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। इसलिए लैब को रिमाइंडर भेजा जा रहा है। ताकि जांच को आगे बढ़ाया जा सके।।                       

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!