अपराधउत्तराखंड

बच्चों सहित नहर में कूदने वाली महिला गिरफ्तार, पति ने कराया हत्या का मुकदमा….

एक बच्ची का शव बरामद, दो भाई बहनों की सुबह होगी तलाश

इस खबर को सुनिए

बच्चों सहित नहर में कूदने वाली महिला गिरफ्तार, पति ने कराया हत्या का मुकदमा….

: एक बच्ची का शव बरामद, दो भाई बहनों की सुबह होगी तलाश
पंच 👊 नामा ब्यूरो
देहरादून: विकासनगर क्षेत्र में पति से झगड़े के बाद अपने तीन बच्चों को लेकर नहर में कूदने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, महिला के खिलाफ उसके पति ने अपने बच्चों की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, नहर में लापता दोनों बच्चों की तलाश में सोमवार की सुबह नए सिरे से सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा।
देहरादून में विकासनगर थाना क्षेत्र के हसनपुर निवासी रब्बानी रविवार की सुबह अपने तीनों बच्चों को लेकर शक्ति नहर में कूद गई थी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रब्बानी और तीन साल की बेटी जिया को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया था। जहां बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया था। जबकि जैनब उम्र 13 वर्ष और ज़ैद उम्र 11 वर्ष की तलाश में एसडीआरएफ की टीमों ने शाम तक सर्च ऑपरेशन चलाया, मगर दोनों बच्चों का कुछ पता नहीं चल पाया। इस बीच महिला के पति शहजाद ने पुलिस को अपनी पत्नी रब्बानी के खिलाफ तहरीर दी। जिसमें पत्नी पर अपने बच्चों की हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया। देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने बताया कि देर शाम तक पुलिस टीमों ने दोनों बच्चों की तलाश की है। अंधेरा होने के कारण सर्च ऑपरेशन रोकना पड़ा है, सोमवार की सुबह फिर से बच्चों की तलाश की जाएगी
—————-
इस बात पर हुआ था झगड़ा
पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि हसनपुर निवासी रब्बानी की बहन ने रामपुर में मदरसे के बच्चों के लिए दावत रखी थी। रब्बानी बच्चों के साथ बहन के घर दावत में शामिल होकर एक रात मायके में ही रामपुर रुकना चाहती थी। पति शहजाद ने उसे मायके जाने से मना तो नहीं किया, लेकिन रात मायके में रुकने के बजाय घर लौट आने को कहा। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई। कुछ देर बाद शहजाद दवा लेने देहरादून शहर चला गया। उसी दौरान रब्बानी ने तीनों बच्चों को साथ लेकर जानलेवा कदम उठा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!