अपराधहरिद्वार

एसएसपी की सख्ती का दिखा असर, जिले भर में नशे के धंधेबाजों पर कसी नकेल, दूसरी तरफ थानाध्यक्ष और दारोगा लाइन हाजिर..

चरस और नशीली दवाओं के साथ अलग-अलग क्षेत्रों से मेडिकल संचालक, सप्लायर सहित पांच गिरफ्तार..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा-ब्यूरो
विकास कुमार, हरिद्वार: नशे पर कार्रवाई को लेकर पुलिस कप्तान अजय सिंह की सख्ती का असर चंद घंटों में ही नजर आने लगा है।

फाइल फोटो: अजय सिंह (पुलिस कप्तान हरिद्वार)

कप्तान के निर्देश पर पुलिस ने जिले भर में अभियान चलाकर ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए नशे के पांच धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 225 ग्राम चरस और भारी मात्रा में नशीली दवाइयां/इंजेक्शनों का जखीरा बरामद हुआ है।

फाइल फोटो

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर चलाए जा रहे “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” अभियान को सफल बनाने के लिए एसएसपी अजय सिंह ने सभी थाना प्रभारियों को नशे के धंधेबाजों पर कड़ी कार्रवाई के स्पष्ट निर्देश दिए हैं।

फाइल फोटो: एसएसपी देहरादून

वहीं दूसरी तरफ राजधानी देहरादून में नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत के मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने थानाध्यक्ष क्लेमेंटाउन सतेंद्र भाटी और उपनिरीक्षक राकेश पंवार को लाइन हाजिर कर दिया। दरअसल, नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराए गए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिजनों का आरोप है कि युवक को यातनाएं दी गई और उसकी हत्या करने के बाद शव को घर के बाहर लाकर फेंक दिया गया। इस मामले में युवक के परिजनों ने जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया था।
——————————–
थाना कनखल……..
कनखल थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ के नेतृत्व में नशा तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई के क्रम में पुलिस टीम ने पारस खन्ना पुत्र राजेश खन्ना निवासी हनुमंत पुरम कॉलोनी जगजीतपुर को मातृ सदन पुल के पास से 105 ग्राम चरस और संतोष राजपूत उर्फ गोलू निवासी गणेश विहार कनखल को जियापोता तिराहा के पास से 120 ग्राम चरस के साथ दबोचा गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।
—————————————
थाना कलियर……..
थानाध्यक्ष जहांगीर अली के नेतृत्व में कलियर पुलिस ने भूरे शाह पीर के पास से अर्सलान पुत्र गुलजार निवासी ग्राम सलेमपुर रानीपुर को बाइक से अवैध 95 नशीले इंजेक्शन pentazocine व 3600 cap carispas-1 के साथ दबोचा गया। जब भी उसका 1 साथी दानिश निवासी ग्राम मर्गुबपुर थाना बहादराबाद फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज एक पुलिस टीम फरार दानिश की तलाश में जुट गई है।
———————————–
कोतवाली मंगलौर…….
कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार मेनवाल के नेतृत्व में मंगलौर पुलिस ने नशा माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई की हुए लंढोरा क्षेत्र से रिजवान निवासी ग्राम बुक्कनपुर मंगलौर (मेडिकल संचालक) व अशोक निवासी इब्राहिमपुर कोतवाली गंगनहर रुड़की(सप्लायर) को भारी मात्रा में नशीली/प्रतिबंधित दवाइयों के साथ दबोचा गया। उनके कब्जे से एल्प्रराजोलम टैबलेट-2400/- ट्रामडोल कैप्सूल-2400/- लोमोटिन-42 और 10500 रु0 की नगदी बरामद हुई है। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!