अपराधहरिद्वार

27 लाख की स्मैक के साथ “मौत के धंधे का सौदागर” सद्दाम गिरफ्तार, जिले भर में फैलाया हुआ है नेटवर्क..

पुलिस कप्तान अजय सिंह के निर्देश पर हुई बड़ी कार्रवाई, एसओजी हरिद्वार की अहम भूमिका, कई और धंधेबाज राडार पर..

इस खबर को सुनिए

पंच👊🏻नामा-ब्यूरो
नितिन गुड्डू, हरिद्वार: जिले में स्मैक के सबसे बड़े सौदागर के रूप में युवाओं के शरीर में जहर घोलने का नापाक धंधा करने वाले पथरी क्षेत्र के कासमपुर बोड्डाहेढ़ी गांव निवासी सद्दाम को आखिकारकार पुलिस ने धर दबोचा।

फाइल फोटो: अजय सिंह (पुलिस कप्तान हरिद्वार)

पुलिस कप्तान अजय सिंह के निर्देश पर एसओजी हरिद्वार की टीम लंबे समय से सद्दाम की फिराक में लगी हुई थी। आखिकार मेहनत रंग लाई। उसके कब्जे से 266 ग्राम की खेप बरामद हुई है। जिसकी कीमत लगभग 27 लाख रुपये बताई गई है। इस बड़ी कार्रवाई में एसओजी प्रभारी रणजीत तोमर व उनकी टीम की अहम भूमिका रही है। पुलिस कप्तान अजय सिंह ने सयुंक्त टीम को शाबाशी दी है। वहीं, सद्दाम ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे करने के साथ ही धंधेबाजों के नाम भी बताए हैं। पता चला है कि सद्दाम का नेटवर्क पूरे जिले में फैला हुआ है। जल्द ही कुछ और गिरफ्तारियां होनी तय हैं।

पुलिस कप्तान अजय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मुहिम “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” अभियान को सफल बनाने के लिए सभी थाना कोतवाली प्रभारियों, एसओजी और एंटी नारकोटिक्स की टीमों को धरपकड़ के निर्देश दिए गए हैं।

फाइल फोटो: एसओजी प्रभारी रणजीत तोमर

एसओजी हरिद्वार और पथरी थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सद्दाम उर्फ गुल्लू पुत्र सलीम निवासी कासमपुर को 266 ग्राम स्मैक व इलेक्ट्रॉनिक तराज़ू के साथ गिरफ्तार कर लिया। स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 27 लाख है। एसएसपी अजय सिंह ने आमजन से भी अपील करते हुए कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस अपना काम बखूबी कर रही है, लेकिन नशा मुक्त समाज बनाने जनता का सहयोग भी जरूरी है। अपने आस पास होने वाले नशे के धंधे को लेकर पुलिस को सूचना दें और कानून के दायरे में रहकर उसके खिलाफ आवाज उठाएं। सामूहिक प्रयास से ही नई पीढ़ी को नशे से बरबाद होने से बचाया जा सकता है।

—————————————-
“नशे का जंक्शन बना पथरी क्षेत्र…..

फाइल फोटो

हरिद्वार: नशे के बड़े धंधेबाज सद्दाम के खिलाफ मुकदमों की लंबी फेहरिस्त है। उसके खिलाफ पथरी, कलियर, रानीपुर, बहादराबाद थाने में आठ मुकदमें दर्ज हैं। वह लंबे समय से पुलिस के राडार पर था। 10 थानों की पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। दरअसल, पथरी क्षेत्र का कासमपुर बोड्डाहेढ़ी गांव बरेली से स्मैक लाकर बेचने वालों का गढ़ और नशे के धंधे का जंक्शन बना हुआ है। पिछले दिनों पकड़ में आए नशे के धंधेबाजों से पूछताछ में सामने आया था कि जिले के शहर व देहात में स्मैक की अधिकांश सप्लाई पथरी क्षेत्र से ही हो रही है। तभी एसएसपी अजय सिंह ने एसओजी प्रभारी रणजीत तोमर और पथरी थानाध्यक्ष को धंधेबाजों पर नकेल कसने के निर्देश दिए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!