अपराधउत्तराखंड

बुजुर्ग महिला से कुंडल लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार, कुंडल खरीदने वाला ज्वेलर्स भी दबोचा, तीन दिन में तीन लूट के खुलासे..

पुलिस कप्तान अजय सिंह के निर्देश पर स्ट्रीट क्राइम पर शिकंजा कसने में जुटी पुलिस..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा-ब्यूरो
देहरादून: नए पुलिस कप्तान की आमद से ही देहरादून पुलिस अपराधियों पर नकेल डालने में जुटी हुई है, एक के बाद एक खुलासे से जहां अपराधिक तत्वों को खौफ पैदा हो रहा है तो वही आमजन भी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे है। दून पुलिस ने बीते तीन दिनों में तीन लूट की घटनाओं का पर्दाफाश किया है। एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर स्ट्रीट क्राइम करने वाले अपराधियों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है।

फाइल फोटो: अजय सिंह (एसएसपी देहरादून)

दून पुलिस ने बुजुर्ग महिला से कुंडल लूटने वाले अपराधी और चोरी के कुंडल खरीदने वाले ज्वैलर्स को गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से एक जोडी कान के टॉप्स और 6 हजार की नगदी बरामद की गई है। दरअसल देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र में मॉर्निग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला को बातों में उलझाकर उसके कानों के कुंडल खिंचकर एक युवक फरार हो जिस था।

काल्पनिक फोटो

बुजुर्ग महिला की शिकायत पर थानाध्यक्ष रायपुर ने घटना से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया, और पुलिस टीम का गठन कर करीब 70 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, जिसके आधार पर पुलिस ने कुंडल लूटने वाले लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने लुटे हुए कुंडल स्थानीय ज्वैलर्स को बेचे है जिसपर पुलिस ने बिना वैध कागजात व चोरी का सामान खरीदने पर ज्वैलर्स को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी अमन फर्सवाण पुत्र दलबीर सिंह निवासी आदर्शनगर कॉलोनी रिंग रोड रायपुर व अजय कुमार पुत्र अमर कुमार शाह निवासी गुर्जरों वाली चौक रायपुर के रहने वाले है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया बीते 3 दिन में लूट के तीन घटनाओं का खुलासा किया गया है। बताया कि सीनियर सिटीजन और आमजन की सुरक्षा ही दून पुलिस की प्राथमिकता है, स्ट्रीट क्राइम पर लगाम लगाने के लिए सभी थाना/कोतवाली प्रभारियों को निर्देशित किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!