अपराधहरिद्वार

एक तरफा प्रेम में पागल आशिक की करतूत: युवती को किया ब्लैकमेल, तांत्रिक से कराया जादू-टोना..

पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर युवती को दिलाई राहत, आरोपी के सिर से उतारा भूत..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा
रुड़की: एक तरफा प्यार में पड़े आशिक की हरकतों से तंग आकर पीड़ित युवती से पुलिस से गुहार लगाई, तो पुलिस ने 24 घंटो के अंदर आशिक मिजाज युवक को हिरासत में लेकर उसपर से आशिकी का भूत उतार दिया।

फाइल फोटो

आरोपी युवक ने प्रेम प्रस्ताव स्वीकार ना करने पर युवती के फर्जी फोटो/वीडियो वरने और जान से मारने की धमकी दी थी, तांत्रिकों के जरिए टोटका करने का आरोप भी आरोपी युवक पर लगाया गया था।

फाइल फोटो: अंकुर शर्मा (थानाध्यक्ष झबरेड़ा)

झबरेड़ा थाना अध्यक्ष अंकुर शर्मा ने बताया थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने शिकायत दर्ज कराते बताया कि उसके क्षेत्र का ही एक युवक उसे पिछले 3 माह से अलग अलग मोबाइल नंबर से काल करके प्रेम सम्बन्ध बनाने के लिए परेशान कर रहा है।

फाइल फोटो

युवती के मना करने के बावजूद वह युवती के फर्जी फोटो व वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने व परिवार सहित गला काटकर जान से मारने की धमकी दे रहा है इतना ही नहीं रात में वह चोरी छिपे उसके घर में टोना टोटका आदि भी करवाता है।

फाइल फोटो: स्वप्न किशोर सिंह (एसपी देहात)

मामले की गंभीरता को देखते एसपी देहात स्वप्न किशोर के निर्देश पर पुलिस ने पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में सम्बन्धित स्थान पर दबिश दी, और 24 घंटो के अंदर आरोपी प्रवीण पुत्र राजवीर निवासी ग्राम लहबोली थाना मंगलौर को हिरासत में ले लिया। आरोपी आशिक के कब्जे से पुलिस ने एक नाजायज चाकू भी बरामद किया है। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया महिला संबधित मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाध्यक्ष को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए गए। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। पुलिस टीम में महिला उपनिरीक्षक डिम्पल जोशी, कांस्टेबल सुरेंद्र व वीरेंद्र शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!