अपराधहरिद्वार

बस के अंदर सवारी पर फायरिंग करने वाले आरोपी जीएम को पुलिस ने किया गिरफ्तार..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा
रुड़की: रोड़वेज बस के अंदर शराब के नशे में सवारी पर फायरिंग करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी संभल की शुगर मिल में जीएम के पद पर तैनात है, जिसके कब्जे के एक 32 एमएम की गन (रिवाल्वर) भी पुलिस ने बरामद की है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जिसके बाद न्यायालय ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

फाइल फोटो

पुलिस के मुताबिक सुनील कसाना पुत्र विजयपाल निवासी ग्राम खानपुर जनपद हरिद्वार ने रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि बीते दिन उसकी बस दिल्ली से ऋषिकेश जा रही थी, तभी मोदीपुरम मेरठ से एक व्यक्ति धर्मेंद्र सिंह पुत्र विशंभर सिंह निवासी शिवाय दौराला मेरठ उत्तर प्रदेश बस में सवार हुआ जिसने हरिद्वार का टिकट कटवाया था।

फाइल फोटो

रुड़की नगला इमरती सांझा चूल्हा ढाबे के पास उस शख्स ने अचानक बस में हंगामा कर दिया, एक सवारी बसंत लाल पुत्र धनेश्वर प्रसाद निवासी रधिया जिला कुशीनगर उत्तर प्रदेश पर जान से मारने की नीयत से फायर किया, जिससे बस के शीशे से टकराकर गोली बाहर निकल गई।

फाइल फोटो

तहरीर के आधार पर कोतवाली रुड़की में मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी को पुलिस टीम ने सांझा चूल्हा ढाबा बायपास रोड निकट नगला इमरती से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी संभल शुगर मिल में जीएम के पद पर तैनात है और घटना के समय शराब के नशे में होना पाया गया। जिसे न्यायालय के आदेश पर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस टीम में उप निरीक्षक चंद्र मोहन, कांस्टेबल रणवीर सिंह, कांस्टेबल अनिल शर्मा शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!