अपराधदेश-विदेश

थाने में चोरी की शक में पकड़े सफाईकर्मी की मौत, बवाल…..

: थाने के माल खाने से चोरी हुए थे 25 लाख रुपए : पूछताछ के दौरान बिगड़ी आरोपी की तबीयत

इस खबर को सुनिए

थाने में चोरी की शक में पकड़े सफाईकर्मी की मौत, बवाल…..

: थाने के माल खाने से चोरी हुए थे 25 लाख रुपए
: पूछताछ के दौरान बिगड़ी आरोपी की तबीयत
पंच 👊 नामा
रोहित सिंह: आगरा:- उत्तर प्रदेश के आगरा में थाना जगदीशपुरा के मालखाना से 25 लाख रुपए चोरी करने के शक में हिरासत में लिए गए एक सफाई कर्मचारी की मौत हो गई। जिससे हंगामा खड़ा हो गया परिजन सीधे तौर पर उत्तर प्रदेश पुलिस पर सफाई कर्मचारी को टॉर्चर कर जान से मारने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं पुलिस के अधिकारी सफाई दे रहे हैं कि पूछताछ के दौरान सफाई कर्मचारी ने अपने घर नकदी होने की जानकारी दी थी और पुलिस रिकवरी के लिए उसके घर ले गई थी। उसी दौरान तबीयत बिगड़ने पर पुलिस और परिजन सफाई कर्मी को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई।

आगरा का थाना जगदीशपुरा
आगरा के थाना जगदीशपुरा में 17 अक्टूबर को मालखाने से 25 लाख रुपये की चोरी हो गए थे। थाने में चोरी की घटना से उत्तर प्रदेश पुलिस की पूरे देश में किरकिरी हुई। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को सफाई कर्मचारी अरुण को हिरासत में लिया था।

सफाई कर्मचारी को हिरासत में लेकर जाते पुलिसकर्मी

बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान तबीयत बिगड़ने पर अरुण को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। परिवार वालों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले को लेकर क्षेत्र में तनाव बना हुआ है पूरा थाना जगदीशपुरा छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस के आला अधिकारी पूरे हालात पर नजर बनाए हुए हैं। कुछ स्थानीय भाजपा नेता यह मामला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचाने में लग गए हैं। माना जा रहा है कि इस मामले में कई पुलिसकर्मी नप सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!