अपराधहरिद्वार

जुआ जीतकर दोस्तों के हाथों ज़िंदगी की बाज़ी हार गया युवक, 48 घन्टे में खुला क़त्ल का राज़..

जीतने के बाद खेलने से मना करने पर दोस्तों ने ही उतारा मौत के घाट, दोनों आरोपी लूटी गई नकदी सहित गिरफ्तार, एसएसपी ने किया पर्दाफ़ाश..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा ब्यूरो
हरिद्वार: लक्सर क्षेत्र में दो दिन पहले युवक की हत्या करने वाले उसके ही दो दोस्त निकले। युवक जुआ तो जीत गया, लेकिन अपने ही दोस्तों के हाथों जिंदगी की बाजी हार गया।

फाइल फोटो

दरअसल, जुआ जीतने के बाद खेलने से मना करने पर उसके दो दोस्त आपा को बैठे और शर्ट से गला घोट कर हत्या कर दी। सीओ लक्सर निहारिका सेमवाल के नेतृत्व में पुलिस ने युवक से लूटी गई नकदी और ताश की गड्डी समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया। पुलिस कप्तान प्रर्मेंद्र डोबाल ने लक्सर कोतवाली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 48 घंटे के भीतर घटना का पर्दाफाश किया।

हरिद्वार एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल

एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि 6 अप्रैल को मखियाली खुर्द लक्सर निवासी शादाब का शव एक निर्माणाधीन मकान में शटरिंग के सामान व घास के नीचे दबा मिला था। शादाब के चाचा सलीम ने गांव के ही गुलशेर, अहतसाम, राकिब व गुलजार के विरुद्ध लड़ाई झगड़ा कर हत्या करने के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कराया था।

फाइल फोटो

पुलिस टीम ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए साक्ष्य संकलन कर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक कर मैनुअली पतारसी सुरागरसी भी की। लगातार दबिश देकर घटना में शामिल 02 मुख्य आरोपी राकिब व गुलशेर को कुआँखेड़ा की तरफ आने वाले बायपास तिराहे के पास से दबोच लिया। एसएसपी ने बताया कि दोनों आरोपी अनपढ़ हैं और खेती-बाड़ी का काम करते हैं। जो शादाब के साथ मिलकर अक्सर ताश/जुआ खेलते थे। पांच अप्रैल को भी ये लोग एक साथ मिलकर जुआ खेल रहे थे, शादाब जुए में पैसे जीतने के बाद अपने घर जाने लगा, लेकिन दोनों आरोपी जुए में पैसे हारने के कारण आहत थे और शादाब से और जुआ खेलने की जिद करने लगे। शादाब के मना करने पर तीनों मे बहस हो गयी। जिसके बाद आरोपियों ने कमीज से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के पश्चात शव को वही निर्माणाधीन मकान के कमरे के कोने में बांस के डडों के नीचे छिपा दिया। घटना में इस्तेमाल कमीज, शादाब से लूटे गये 3200 रुपये व ताश की गड्डी भी बरामद कर ली गई। खुलासे के दौरान एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, सीओ लक्सर निहारिका सेमवाल समेत पुलिस टीम मौजूद रही।

—————————————-
नाम पता गिरफ्तार आरोपी…..
1- राकीब पुत्र यामीन निवासी मखियाली खुर्द थाना कोतवाली लक्सर जनपद हरिद्वार
2- गुलशेर पुत्र नूर मौहम्मद निवासी ग्राम मखियाली खुर्द थाना कोतवाली लक्सर जनपद हरिद्वार
—————————————-
पुलिस टीम…….
1-सीओ लक्सर निहारिका सेमवाल
2-राजीव रौथाण-प्रभारी
3-व0उ0नि0 मनोज गैरोला
4-उ0नि0 कर्मवीर सिह
5-उ0नि0 कमल कांत रतुड़ी
6-हे0कानि0 रियाज अली
7-कानि0 रविन्द्र सिह चौहान
8-कानि0 सौदीश कुमार
9-कानि0 टीकम सिह
10-चालक लाल सिह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!