अपराधहरिद्वार

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, युवक के परिजनों ने उठाये सवाल, घेरी कोतवाली..

परिजन बोले, पुलिस ने घर से मंगवाए मृतक के कपड़े,, 27 नवंबर को तीन लाख की नकदी समेत लापता हुआ था युवक, पुलिस बता रही एक लाख..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा-रुड़की: लापता युवक की बरामदगी को लेकर ग्रामीणों ने कोतवाली का घेराव करते हुए पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए है। उधर पुलिस के मुताबिक लापता युवक की हत्या हो चुकी है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। जिन्हें न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने म्रतक व उसकी मोटरसाइकिल को गंगनहर में फेंक दिया था जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस की इस बात से नाइत्तेफाकी म्रतक के परिजन व ग्रामीण कोतवाली पहुँचे और पुलिस से वार्ता की, घण्टो कोतवाली के बाहर ग्रामीण जमा रहे। परिजनों का कहना है कि जो कपड़े पुलिस बरामद दिखा रही है वो कपड़े पुलिस ने उन्ही से मंगाए थे, अब पुलिस अपना पल्ला झाड़ रही है।

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जबरदस्तपुर गाँव के दर्जनों ग्रामीण ट्रेक्टर ट्राली में सवार होकर रुड़की कोतवाली पहुँचे जहा ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए बताया कि बीती 27 नवम्बर को गाँव का युवक महफ़ूज 3 लाख रुपये लेकर गया था और वापस नही लौटा। उधर पुलिस ने लापता युवक की घटना का खुलासा करते हुए प्रेस नोट जारी किया है। जिसमे बताया गया कि लापता युवक को मुजफ्फरनगर निवासी पति-पत्नी और एक अन्य व्यक्ति ने मौत के घाट उतार दिया। योजनाबद्ध तरीके से युवक की हत्या कर गंगनहर (भोपा) में फेंक दिया। पुलिस ने तीनों आरोपी परवेज़, मोनिश व तरमीन निवासी मुजफ्फरनगर उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया जिन्होंने युवक की हत्या करना कुबूल किया है।

तीनो आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया। वही पुलिस के इस खुलासे पर संदेह जताते हुए ग्रामीणों ने कोतवाली का घेराव किया और काफी समझाने के बाद ग्रामीण वापस लौटे। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस जो कपड़े बरामद दिखा रही है वो उन्ही से मंगवाए गए थे ग्रामीण अन्य लोगो पर भी शक जताया रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!