राजनीतिहरिद्वार

आप कार्यकर्ताओं और भाजपाइयों में हाथापाई, बीच सड़क हंगामा..

केजरीवाल के गारंटी फार्म भरवाने गए थे आप कार्यकर्ता..

इस खबर को सुनिए

पंच 👊 नामा ब्यूरो
हरिद्वार: अरविंद केजरीवाल की चौथी गारंटी के कार्ड भरवाने गए आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कनखल में भाजपाइयों ने मारपीट कर दी। बीच चौराहे हाथापाई होने पर हंगामा खड़ा हो गया। हालांकि, आम आदमी पार्टी ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है।।लेकिन भाजपा नेताओं पर आप की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाहट में हमला कराने का आरोप लगाया है।


आम आदमी पार्टी की जिला मीडिया प्रभारी हेमा भंडारी ने बताया कि कनखल के कुम्हार गढ़ा में संजय सैनी के नेतृत्व में एक कैम्प लगाकर महिलाओ को 1000 रुपये प्रतिमाह अरविंद केजरीवाल की चौथी महत्वपूर्ण घोषणा के गारंटी फॉर्म भरे जा रहे थे। भाजपा के तीन-चार लोगों ने आप कार्यकर्ताओ के साथ बदसूलकी की गई और धक्का मुक्की करते हुए गाली गलौच पर उतारू हो गए। महिलाओ से भी अभद्रता की गई।

पार्टी नेता संजय सैनी ने बताया कि आम आदमी पार्टी की टीम शान्तिपूर्ण तरीके से बैठकर जरूरतमंद महिलाओं को अरविंद केजरीवाल की चौथी महत्वपूर्ण योजना की जानकारी दे रहे है। तभी तीन से चार असमाजिक तत्व जो खुद को बीजेपी के कार्यकर्ता बता रहे थे, उन्होंने आकर झगड़ा शुरु कर दिया।

आप की प्रदेश उपाध्यक्ष हेमा भण्डारी ने आरोप लगाया कि क्षेत्रीय विधायक ने पिछले 20 वर्षों में कोई भी विकास कार्य नही किये है। बल्कि असमाजिक तत्वों के सहारे शहर का वातावरण खराब करने की कोशिश की है। क्षेत्र की जनता आगामी चुनाव में सबक सिखाने जा रही है। वहीं, इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान का कहना है कि इस बारे में अभी उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है, तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!