अपराधहरिद्वार

भड़काऊ ऑडियो पर बजरंग दल नेता पर मुकदमा, “ओवैसी के खिलाफ तहरीर..

आरोपी की धरपकड़ व मामले की जांच में जुटी पुलिस..

इस खबर को सुनिए

पंच 👊 नामा ब्यूरो
हरिद्वार: भड़काऊ बातें बोलकर सोशल मीडिया पर ऑडियो क्लिप वायरल करने पर पुलिस ने बजरंग दल नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामला हरिद्वार के सिडकुल थानाक्षेत्र का है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। वहीं दूसरी तरफ एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाते हुए हरिद्वार के एक अधिवक्ता ने हरिद्वार शहर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुट गई है।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस कप्तान डा. योगेंद्र सिंह रावत ने इंटरनेट मीडिया पर भी रखने के निर्देश दिए हैं। सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर एक ऑडियो टेप तेजी से वॉयरल हुई। जिसमें बजरंग दल नेता अंकित निवासी महादेवपुरम कालोनी वर्ग विशेष को लेकर भड़काऊ बयान देता सुनाई दे रहा है। सिडकुल थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने ऑडियो टेप के संबंध में उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धार्मिंक उन्माद फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। दूसरी तरफ हरिद्वार के एडवोकेट अरुण भदोरिया ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उन्होंने एआईएमआईएम पार्टी के अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सुना। जिसमें उन्होंने पुलिस कर्मियों को को चेतावनी देते हुए भड़काऊ भाषा का इस्तेमाल किया है।

शहर कोतवाली में तहरीर देकर बाहर आते अधिवक्ता अरुण भदौरिया व उनके साथी

अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि सरकारी कर्मचारी पुलिस के विरुद्ध आने वाले समय में खुलेआम कत्लेआम की धमकी दी गई है और ओवैसी का बयान अलग-अलग वर्गों में बांटने वाला है। जिससे भय का माहौल है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए। शहर कोतवाल राकेन्द्र कठैत ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!