अपराधहरिद्वार

मां की गोद में सो रहे सात महीने के मासूम का अपहरण..

गाजियाबाद से हरिद्वार घूमने आया था परिवार, इकलौते चिराग की तलाश में शिद्दत से जुटी पुलिस..

इस खबर को सुनिए

पंच👊🏻नामा-ब्यूरो
विकास कुमार, हरिद्वार: मां की गोद में सो रहे सात महीने के एक मासूम का अपहरण हो गया। घटना हरकी पैड़ी क्षेत्र में सिटी कंट्रोल रूम के बगल में हुई। यात्री परिवार रात के समय ऊर्जा निगम कार्यालय के परिसर में सोया हुआ था। उसी दौरान किसी ने बच्चे का अपहरण कर लिया।

फाइल फोटो: पुलिस कप्तान अजय सिंह

एसएसपी अजय सिंह ने धरपकड़ के लिए तीन टीमें गठित की हैं। पुलिस की कई टीमें सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। मासूम का फोटो पहचानकर आप भी हरिद्वार पुलिस व पीड़ित परिवार की मदद कर सकते हैं।

फाइल फोटो

पुलिस के मुताबिक, विजयनगर गाजियाबाद से शिव सिंह की पत्नी रेखा व परिवार के सदस्य गंगा स्नान के बाद सीसीआर की बगल में ऊर्जा निगम के कार्यालय के परिसर में सो गए। रात में एक बजे तक भी रेखा का बेटा अभिजीत उसकी बगल में सो रहा था। तड़के चार बजे आंख खुली तो अभिजीत गायब मिला। काफी देर खुद खोजबीन करने के बाद परिवार ने रोड़ीबेलवाला पुलिस चौकी पहुंचकर सूचना दी।

काल्पनिक फोटो

रोड़ीबेलवाला चौकी प्रभारी प्रवीण सिंह रावत ने चेतक पुलिसकर्मियों को साथ लेकर पूरा क्षेत्र खंगाला, लेकिन मासूम का पता नहीं चल सका। शहर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए आला अधिकारियों को सूचना दी।

फाइल फोटो

इसके बाद एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह व सीओ सिटी जूही मनराल ने पुलिस टीमों को रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस अड्डे पर संदिग्धों की तलाश और सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगाया। परिवार ने एक संदिग्ध महिला पर शक जताया है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि बालक के अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है।

फाइल फोटो

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी चेक की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर बालक को बरामद कर लिया जाएगा। बालक को फोटो देखकर किसी को कोई जानकारी मिले तो सीओ सिटी हरिद्वार के मोबाइल नंबर *9411112992* या फिर शहर कोतवाली प्रभारी के मोबाइल नंबर *9411112827* पर सूचना दे सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!