अपराधहरिद्वार

हरिद्वार पुलिस की बदमाशों से एक और मुठभेड़, एक बदमाश पुलिस की गोली से ढ़ेर, दूसरा फरार..

डकैतों की तलाश में जुटी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कप्तान सहित आला अधिकारी घटनास्थल पर..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा-ब्यूरो
हरिद्वार: श्री बालाजी ज्वैलर्स शोरूम में दिनदहाड़े हुई डकैती के बाद बदमाशों की शिद्दत से तलाश में जुटी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बहादराबाद क्षेत्र में पुलिस की कुछ बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से ढेर हो गया।

फाइल फोटो: मुठभेड़

जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस कप्तान प्रमेंद्र डोबाल, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह और एसपी क्राइम पंकज गैरोला समेत आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। एक पुलिस टीम को फरार बदमाश की तलाश में कांबिंग कर रही है और जिले भर में नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी गई है।

फाइल फोटो: श्री बालाजी ज्वैलर्स डकैती कांड

बीते 1 सितंबर को कुछ हथियार बंद बदमाशों ने ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में रानीपुर मोड़ स्थित श्री बालाजी ज्वैलर्स शोरूम में घुसकर दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद से हरिद्वार पुलिस की कई टीमें कई राज्यों में डकैतों की तलाश में खाक छान रही थी। इधर घटना को लेकर राजनीति भी लगातार होती रही।

फाइल फोटो: पुलिस

जिससे पुलिस पर खुलासा का दबाव भी हर दिन बढ़ता जा रहा था। रविवार देर रात बहादराबाद क्षेत्र में पुलिस को कुछ बदमाशों के बारे में सूचना मिली। एक टीम ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए उन्हें सरेंडर के लिए ललकारा। लेकिन बदमाशों ने हथियार डालने के बजाय पुलिस पर ही फायरिंग कर दी।

फाइल फोटो: मुठभेड़

पुलिस की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। जिला अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। चंद मिनट में ही पुलिस कप्तान प्रमेन्द्र डोबाल, एसपी क्राइम पंकज गैरोला एएसपी सदर जितेंद्र मेहरा, सीओ सिटी जूही मनराल, सीओ नताशा समेत अन्य अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। मृतक बदमाश पंजाब का निवासी बताया गया है। घटना का सरगना अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!