अपराधहरिद्वार

मेले की भीड़ के बावजूद पुलिस ने 6 घंटे में ढूंढ निकाला चोरी हुआ ट्रक..

ट्रक मालिक ने की हरिद्वार पुलिस की सराहना, कप्तान ने पुलिस टीम को दी शाबाशी..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा
पिरान कलियर: मात्र 6 घंटो के भीतर ट्रक चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने ना सिर्फ चोर को पकड़ा बल्कि चोरी किया गया ट्रक भी बरामद कर लिया। चंद घंटों में ही चोरी की घटना का खुलासा करने पर आलाधिकारियों ने पुलिस टीम की पीठ थपथपाई। उधर पुलिस ने गिरफ्तार चोर को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की सुबह पंजाब के रायकोट निवासी रविंद्र सिंह अपने ट्रक में पशुओं का चारा भरकर हरिद्वार आया था। इस दौरान वह धनौरी एक दुकान पर रुक कर नाश्ता करने लगा, तभी अज्ञात चोर उसका ट्रक चोरी कर मौके से फरार हो गया। ट्रक चालक ने वाहन को काफी तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग पाया, जिसके बाद पीड़ित चालक ने धनौरी पुलिस से ट्रक खोजने की गुहार लगाई। धनौरी चौकी प्रभारी हेमदत्त भारद्वाज ने उच्च अधिकारियों के निर्देश पर तत्काल टीम के साथ दर्जनों सीसीटीवी कैमरे खंगाले, और मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया।

फाइल फोटो: सीसीटीवी फुटेज

इस दौरान टीम को मात्र छह घंटे के भीतर कामयाबी हाथ लग गई। टीम ने चोरी की घटना में शामिल परवेज पुत्र मीरहसन निवासी गढ़मीरपुर हरिद्वार को गिरफ्तार कर लिया, और साथ ही उसकी निशानदेही पर बहादराबाद तिरछा पुल नहर किनारे झाड़ियों से चोरी किया गया ट्रक भी बरामद कर लिया।
—————————————-
बेहतर कार्य करने पर हौसला अफजाई….धनौरी चौकी प्रभारी हेमदत्त भारद्वाज ने जब से चौकी का प्रभार संभाला हैं, तब से उन्होंने चोरों पर नकेल कसनी शुरू कर दी है। क्षेत्र में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने और जल्द खुलासा करने पर शुक्रवार को क्राइम मीटिंग के दौरान उनको मैन ऑफ दा मंथ से भी नवाजा गया। हालांकि इस दौरान वह ट्रक चोरी की घटना का पर्दाफाश करने में जुटे थे, तो उनका सम्मान चिन्ह कलियर थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी को सौंपा गया था।

फाइल फोटो: प्रमेन्द्र डोबाल (पुलिस कप्तान हरिद्वार)

एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने एसआई हेमदत्त भारद्वाज के कार्य की प्रशंसा करते हुए उनकी पीठ थपथपाई।
————————————–
टीम में शामिल….
1:- धनौरी चौकी प्रभारी हेमदत्त भारद्वाज
2:- इमलीखेड़ा चौकी प्रभारी उमेश लोधी
3:- हेड कांस्टेबल सोनू चौधरी 4:- कांस्टेबल अमित कुमार
5:- कास्टेबल वसीम अहमद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!