हरिद्वार

फिर झूठी निकली मदन कौशिक समर्थकों की सूचना, आश्रम में नहीं मिली शराब..

तो क्या हड़बड़ाहट में तीर्थस्थलों की गरिमा तार-तार कर रहे मदन समर्थक..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा ब्यूरो
हरिद्वार: धर्मनगरी नशे को लेकर निशाने पर आए भाजपा कार्यकर्ता और मदन कौशिक समर्थकों की एक और सूचना झूठी निकली। दरअसल मदन कौशिक समर्थकों ने उत्तरी हरिद्वार के लज्जा राम आश्रम में शराब का एक ट्रक उतरने की सूचना देकर जमकर हंगामा किया।

पुलिस के साथ-साथ चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वाड टीम भी मौके पर पहुंची और आश्रम की तलाशी ली गई। लेकिन आश्रम से एक बोतल शराब भी नहीं मिली। जिसके बाद पुलिस ने मदन कौशिक समर्थकों को खदेड़ कर हंगामा शांत कराया। तीन दिन के भीतर यह दूसरा ऐसा मामला है जब मदन कौशिक समर्थकों ने धर्म स्थल में शराब रखे होने की सूचना देकर हंगामा किया और मौके से कुछ नहीं मिला है।

ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि क्या मदन कौशिक के समर्थक हड़बड़ाहट में झूठी सूचनाएं देकर तीर्थ स्थलों की गरिमा तार-तार कर रहे हैं। इस ओछी राजनीति से जहां तीर्थ की बदनामी हो रही है। वहीं संत समाज पर भी लगातार हमले किए जा रहे हैं। चार बार के विधायक मदन कौशिक की अपनी पूरी भारतीय जनता पार्टी से एक अलग टीम है। जिसे हरिद्वार में एमजेपी यानि मदन जनता पार्टी के नाम से जाना जाता है। पिछले दिनों कनखल भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष दिनेश कालरा के फ्लैटों से शराब का जखीरा पकड़ा गया तो पूर्व पार्षद राहुल शर्मा के घर से भी शराब की खेप मिली। कनखल में भाजपा का झंडा लगी एक कार से शराब मिली ,जिसे लेकर जा रहा किराना कारोबारी निशांत धरा गया। यही नहीं उत्तरी हरिद्वार के गोकरण धाम में मिली शराब की पेटियों के पीछे भी अंकुश भाटिया, मोहित आदि मदन समर्थकों के नाम सामने आए।

शनिवार देर रात खड़खड़ी में एक मंदिर में शराब की खेप होने का आरोप लगाते हुए मदन कौशिक के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया था। लेकिन मंदिर से शराब नहीं मिली थी। रविवार देर शाम गंगा विहार में लज्जा राम आश्रम में शराब का जखीरा होने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। लेकिन आश्रम के अंदर कुछ भी बरामद नहीं हुआ। बार-बार धर्म स्थलों में शराब रखी होने की झूठी सूचना देकर मदन कौशिक के समर्थक न सिर्फ उनकी फजीहत करा रहे हैं बल्कि उनकी हरकतों से संत समाज से लेकर तीर्थ पुरोहित तक नाराज हैं। बहरहाल लज्जा राम आश्रम में शराब ना मिलने पर पुलिस ने मदन कौशिक समर्थकों को खदेड़ते हुए हंगामा शांत कराया। इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने भी भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक व उनके समर्थकों पर निशाना साधते हुए कहा कि हार की बौखलाहट के कारण तीर्थ नगरी की गरिमा को तार-तार किया जा रहा है और पुलिस प्रशासन व चुनाव आयोग को भ्रमित कर उनका समय भी बर्बाद किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!