हरिद्वार

पैर फिसलने पर गंगनहर में बह रही बुजुर्ग महिला की पुलिस ने बचाई जान..

करीब आधा किलोमीटर तक बह गई थी वृद्धा, थानाध्यक्ष ने मददगारों को दी शाबाशी..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा
पिरान कलियर: अपराधियों पर नकेल कसने के साथ ही उत्तराखंड मित्र पुलिस मुसीबत के समय में मददगार बनने से भी पीछे नही रहती, जिसकी बानगी पिरान कलियर में दिखाई दी।

फाइल फोटो: गंग नहर

जहां गंगनहर में डूब रही एक बुजुर्ग महिला को स्थानीय लोगो की मदद से दो पुलिस के जवानों ने तत्परता के साथ बचा लिया, बुजुर्ग महिला को थाने लाकर पूछताछ के बाद परिजनों को खबर की और बुजुर्ग महिला को परिवार के सुपुर्द कर दिया। पुलिस त्वरित कार्रवाई की स्थानीय लोगों ने खूब प्रशंसा की।पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग महिला मोहब्बती पत्नी शब्बीर निवासी मानुबास थाना भगवानपुर पिरान कलियर आई थी, जहा गंगनहर घाट पर अचानक बुजुर्ग महिला का पैर फिसल गया और वह पानी के तेज बहाव में बहने लगी। बुजुर्ग महिला को गंगनहर में बहता देख स्थानीय युवकों ने नहर में छलांग लगा दी, करीब आधा किलोमीटर तक महिला पानी के तेज बहाव में बहती रही। वही मौजूद पिरान कलियर थाने में तैनात हेडकांस्टेबल भीमदत्त शर्मा व अजय काला ने भी पूरी मुस्तैदी के साथ स्थानीय लोगों की मदद से बुजुर्ग महिला को बाहर निकाला, और थाने लाकर पूछताछ की, जिसपर महिला के परिजनों को सूचना देकर थाने बुलाया गया और बुजुर्ग महिला को परिजनों के सपुर्द कर दिया।

फाइल फोटो: दिलबर सिंह नेगी (कलियर थानाध्यक्ष)

दोनो पुलिस जवानों की त्वरित कार्रवाई पर थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने उनकी पीठ थपथपाई साथ ही स्थानीय लोगों ने भी खूब प्रशंसा की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!