अपराधदेहरादून

एक साल से फरार 10 हजार के इनामी को मेरठ से दबोच लाई देहरादून पुलिस..

पुलिस कप्तान अजय सिंह के निर्देश पर फरार व इनामियों की धरपकड़ के लिए चल रहा अभियान..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा-ब्यूरो
देहरादून: एक साल से फरार चल रहे 10 हजार के इनामी अपराधी को दून पुलिस उत्तरप्रदेश के मेरठ से दबोच लाई। जिसके खिलाफ देहरादून जनपद के विभिन्न थानों में लूट, हत्या व एनडीपीएस एक्ट के कई मुकदमे दर्ज है।

फाइल फोटो: अजय सिंह (एसएसपी देहरादून)

दरअसल वांछित इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कप्तान अजय सिंह के निर्देश पर जनपद’भर में अभियान चलाया जा रहा है। सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने थानों में पंजीकृत मुकदमों में फरार इनामी अपराधियों को को गिरफ्तार करने के लिए आवश्यक दिशानिर्देश दिए गए है।

फाइल फोटो: गिरफ्तार

जिसके चलते कोतवाली पटेलनगर में दर्ज गैंगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहे 10 हजार के इनामी अपराधी वसीम पुत्र यामीन निवासी अब्दुल्लापुर गाड़िया निकट कारागार मेरठ उत्तरप्रदेश को सर्विसलांस व मुखबिर तंत्र की मदद से हुसैन चौक अब्दुल्लापुर मेरठ से दबिश देकर गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार इनामी और उसके साथियों के विरुद्ध पूर्व में जनपद के विभिन्न थानों में लूट, हत्या व एनडीपीएस एक्ट के कई मुकदमे दर्ज है। जिन्हें लगातार आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने पर थाना पटेलनगर में गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक धनीराम पुरोहित, हेडकांस्टेबल मनोज कुमार, एसओजी हेडकांस्टेबल किरन, कांस्टेबल अरशद अली व एसओजी कांस्टेबल पंकज शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!