अपराधहरिद्वार

मामूली विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई को धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट..

मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी भाई की तलाश में जुटी पुलिस..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा
रुड़की: झबरेड़ा थाना क्षेत्र के लखनोता चौकी अंतर्गत गांव सुसाड़ी कला में मंगलवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां एक युवक ने मामूली विवाद के बाद अपने भाई पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

फाइल फोटो: हत्या

पुलिस के अनुसार, सुसाड़ी गांव निवासी ऋषि के दो बेटे हैं, जो अलग-अलग रहते हैं। मंगलवार दोपहर को ऋषि का बड़ा बेटा बाबू धारदार हथियार लेकर अपने छोटे भाई अंकित के घर पहुंचा। बिना किसी चेतावनी के, बाबू ने अंकित के सिर पर हमला कर दिया, जिससे अंकित लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा, और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

फाइल फोटो: हत्या

बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों के बीच यह विवाद मामूली था, लेकिन गुस्से में आकर बाबू ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया। करीब एक साल पहले भी दोनों भाइयों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसे उस वक्त सुलझा लिया गया था।

फाइल फोटो: पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरा। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हत्या के बाद से आरोपी बाबू फरार है, और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। झबरेड़ा थानाध्यक्ष अंकुर शर्मा ने बताया इस मामले में मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है, पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!