हरिद्वार

तीज कार्यक्रम में महिला पुलिसकर्मियों ने प्रस्तुतियों से मचाया धमाल, राज्यपाल और मुख्यमंत्री की पत्नियों ने बढ़ाई शोभा..

पुलिस लाइन रोशनाबाद में हुआ कार्यक्रम, ज्योत्सना बनी तीज क्वीन, राधा द्वितीय और कांस्टेबल भारती तीसरे स्थान पर..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा-ब्यूरो
हरिद्वार: पुलिस लाइन रोशनाबाद में शुक्रवार को तीज कार्यक्रम की धूम रही। जिसमें पुलिस परिवार की महिलाओं और महिला पुलिसकर्मियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुतियां देकर धमाल मचा दिया। राज्यपाल गुरमीत सिंह और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पत्नियों ने हरिद्वार पहुंचकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। एडीजी अमित सिन्हा की पत्नी, एसएसपी देहरादून अजय सिंह की पत्नियों के अलावा हरिद्वार पुलिस कप्तान प्रमेन्द्र डोबाल की पत्नी व जीआरपी की एसपी सरिता डोबाल के आमंत्रण पर जिले की दोनों महिला विधायकों, महिला अधिकारियों और आला अधिकारियों की पत्नियों ने भी कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान सभी महिलाओं ने झूला झूलकर तीज के गीत गाए। गढ़वाली और हरियाणवी गीतों की धुन पर जमकर डांस भी किया। तीज क्वीन प्रतियोगिता में ज्योत्सना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। दूसरे स्थान पर राधा और तीसरे पायदान पर महिला कांस्टेबल भारती रही।
—————————————-पुलिस लाइन हरिद्वार के बहुउद्देशीय हॉल में आयोजित तीज महोत्सव में उत्तराखण्ड की प्रथम महिला गुरमीत कौर बतौर मुख्य अतिथि व मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी गीता धामी विशिष्ट अतिथि के रुप में सम्मिलित हुई। एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल की धर्मपत्नी व एसपी जीआरपी सरिता डोबाल ने फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। जिसके बाद श्रीमती गुरमीत कौर व श्रीमती गीता धामी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया गया। मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी महिलाओं को तीज पर्व की शुभकामनाएं देते हुए वर्तमान समय में प्रत्येक क्षेत्र में महिलाओं की अग्रणी भूमिका के बारे में बताया और कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ रही पुलिस परिवार की महिलाओं की सराहना की। सांस्कृतिक संध्या के दौरान हरिद्वार पुलिस की महिला कर्मचारियों व आवासीय परिसर में निवासरत महिलाओं ने बेहद मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रमों प्रस्तुत किये गये। हर्षोल्लास के माहौल में अलग अलग क्षेत्रीय भाषाओं के प्रसिद्ध गानों पर प्रतिभागियों द्वारा प्रस्तुत किए गये शानदार नृत्य देख दर्शक ताली बजाने पर मजबूर हो गए। मेहंदी प्रतियोगिता में प्रथम काजल, द्वितीय स्थान जिया व तृतीय अंशिका रही। हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र से विधायक अनुपमा रावत, भगवानपुर विधायक ममता राकेश, सीओ सिटी जूही मनराल, सीओ लक्सर निहारिका सेमवाल, सीओ बुग्गावाला/यातायात नताशा सिंह, लता सचदेवा, एडीजी प्रशासन अमित सिंह उत्तराखण्ड की धर्मपत्नी अकांक्षा सिन्हा, एसएसपी देहरादून अजय सिंह की धर्मपत्नी दीपाली सिंह, कमांडेंट 40 वाहिनी पीएसी प्रदीप आय की धर्मपत्नी रितू राय सहित न्यायपालिक हरिद्वार/ वन विभाग/ इंजिनियरिंग/ प्रशासन के महिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।

विज्ञापन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!