अपराधहरिद्वार

स्कूलों के बाहर मंडराने वाले मनचलों को सिखाया सबक, ठेके के बाहर हुड़दंग मचाने वालों पर भी कसी नकेल..

सीपीयू ने अभियान चलाकर सीज किए आठ दुपहिया वाहन, कनखल में पुलिस ने खुलेआम जाम छलकाने वाले पियक्कड़ 27 पकड़े..

इस खबर को सुनिए

पंच👊नामा-ब्यूरो
हरिद्वार: स्कूलों की छुट्टी होने पर बाइक पर इधर से उधर मंडराने वाले मनचलों के खिलाफ सीपीयू ने अभियान चलाकर कार्रवाई की। इस दौरान आठ दुपहिया वाहन सीज करने के साथ ही सात आरोपियों के कोर्ट के चालान भी किए गए। वहीं, कनखल के जगजीतपुर में शराब ठेके के आस पास खुलेआम जाम छलकाने वाले शराब के शौकीनों को भी पुलिस ने नाप दिया। अभियान चलाकर 27 आरोपियों को पकड़ कर उनका चालान काटा गया। दोनों कार्रवाई से हड़कंप मचा रहा।पुलिस कप्तान प्रमेंद्र डोबाल ने पिछली क्राइम मीटिंग में स्कूल काॅलेजों के बाहर गश्त बढ़ाने और छेड़छाड़ की घटनाओं पर लगाम कसने के निर्देश दिए थे।

फाइल फोटो: प्रमेन्द्र डोबाल (पुलिस कप्तान हरिद्वार)

साथ ही त्यौहारी सीजन के मद्देनजर सार्वजनिक मार्गों पर अतिक्रमण व हुड़दंग करने वालों पर कार्रवाई के लिए भी कहा गया था। जिस पर एसपी क्राइम व यातायात पंकज गैरोला ने यातायात पुलिस व सीपीयू को निर्देशित किया। सीपीयू प्रभारी निरीक्षक हितेश कुमार के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों ने मंगलवार को अभियान चलाकर कार्रवाई की। श्री गुरुरामराय पब्लिक स्कूल जगजीतपुर व सेन्टमेरी पब्लिक स्कूल ज्वालापुर के आस-पास यातायात व्यवस्था सुचारू कराने के साथ ही चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान स्कूलों के इर्द-गिर्द मंडरा रहे मनचले व हुड़दंगबाज युवकों पर कार्रवाई करते हुए उनके आठ दुपहिया वाहन सीज कर दिए। साथ ही सात आरोपियों के कोर्ट के चालान किए गए। वहीं, कनखल थानाध्यक्ष मनोज नौटियाल के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने जगजीतपुर क्षेत्र में सार्वजनिक स्थानों व होटल ढाबों में शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की।

फाइल फोटो: कनखल थानाध्यक्ष मनोज नौटियाल

सड़क किनारे शराब पीने वाले 27 आरोपियों का पुलिस एक्ट में चालान किया गया। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि त्योहारी सीजन के मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर ये अभियान लगातार जारी रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Translate »
error: Content is protected !!